मुंबई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्वच्छता अभियान के तहत आम जनता के अलावा आएदिन कई सेलिब्रिटी अपना योगदान देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अब तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी खुद खफाई करने के लिए सड़कों पर उतर चुके हैं. जी हां सचिन तेंदुलकर खुद ही अपने हाथों में झाडू उठाकर मुंबई के जॉगर पार्क में सफाई करते हुए नजर आए हैं.

दरअसल, मुंबई के बांद्रा इलाके के कार्टर रोड स्थित Joggers Park में सचिन तेंदुलकर ने झाडू उठाकर वहां की सफाई की है. सचिन तेंदुलकर यहां एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे थे. सचिन तेंदुलकर इस दौरान ब्लैक कलर की टीशर्ट और पेंट में नजर आए. सचिन तेंदुलकर को यहां बीएमसी की ओर से स्वच्छता के लिए सम्मानित भी किया गया है.

सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटप पेज पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सचिन हाथ में झाडू थामें सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सचिन तेंदुलकर सफाई करते हुए दिखे हो. सचिन इससे पहले भी कई बार सफाई अभियान में भाग लेते हुए झाडू लगाते नजर आए हैं.

इससे पहले मुंबई के बांद्रा बैंड स्टैंड बीच पर तकरीबन डेढ़ घंटे तक खुद सफाई कर स्वच्छता मुहिम में अपना योगदान देते नजर आए थे. इस दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी सफाई करते दिखे थे. सचिन तेंदुलकर और आदित्य दोनों ने मिलकर बांद्रा बैंड स्टैंड बीच पर सफाई करते हुए करीब डेढ़ घंटे तक अपने पसीने बहाए थे. वहीं सफाई के बाद सचिन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हर इंसान को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए. 

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन पर किडनैपिंग की धमकी देने वाला अरेस्ट, पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

मैदान में क्रिकेट के लगभग सारे रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले सचिन तेंदुलकर संन्यास के बाद अब रसोई में भी दिखा रहे हैं अपना जलवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App