Sachin Pilot Press Conference: राजस्थान के डिप्टी सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रहे सचिन पायलट कल सुबह राजधानी दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. जानकारी के मुताबिक सचिन पायलट कल राजस्थान के पूरे राजनीतिक ड्रामें पर अपनी चुप्पी तोड़ सकते हैं. अभी तक उन्होंने इस पूरे मामले पर कोई बयान नहीं दिया है. इसी को लेकर दिल्ली में वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना पक्ष रख सकते हैं.

बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से मिले नोटिस से भले ही नाराज होकर सचिन पायलट ने अपने समर्थक विधायकों और मंत्रियों के साथ दिल्ली के में डेरा डाल लिया था. हालांकि सचिन पायलट ने अभी तक अशोक गहलोत के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है. वहीं गहलोत सचिन पायलट पर बीजेपी के हाथों में खेलने का आरोप लगा चुके है. पायलट खेमे का कहना है कि अशोक गहलोत उनको लगातार बदनाम करने का काम कर रहे हैं.

कांग्रेस द्वारा डिप्टी सीएम पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. सचिन पायलट ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सत्य को परेशान नहीं किया जा सकता है, पराजित नहीं. सचिन पायलट ने अपने ट्विटर बायो में बदलाव करते हुए कांग्रेस का नाम हटा दिया है. वहीं अपने दूसरे ट्वीट में पायलट ने उनका समर्थन करने वालों का आभार जताया है.

राजस्थान के पूरे राजनीतिक घटनाक्रम के बाद पहली बार होगा, जब सचिन पायलट बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखेंगे. इस बीच कहा जा रहा है कि सचिन पायलट अपनी बात नेतृत्व तक पहुंचाने की कोशिश में हैं. कांग्रेस ने जो फैसला लिया है, उस पर भी वो अपने विधायकों के साथ चर्चा कर रहे हैं.

CM Ashok Gehlot On Floor Test: फ्लोर टेस्ट की मांग पर बोले CM अशोक गहलोत- भगवान ने इत्ती तो अक्ल दी होगी, BJP के हाथों में खेल रहे हैं पायलट

Sachin Pilot Change Twitter Bio: सचिन पायलट ने ट्विटर बायो से हटाया कांग्रेस का नाम, कहा- सत्य को पराजित नहीं किया जा सकता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर