Sachin Pilot Change Twitter Bio: मंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाच सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया आ गई है. सचिन पायलट ने ट्वीट करके कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं. इसके साथ ही सचिन पायलट ने अपने ट्विटर बॉयो से डिप्टी सीएम हटा दिया है और कहीं भी कांग्रेस का जिक्र नहीं है.

सचिन पायलट के ट्विटर बॉयो में लिखा है- टोंक से विधायक | आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्री, भारत सरकार | कमीशन अधिकारी, प्रादेशिक सेना. सचिन पायलट के ट्विटर बॉयो में लिखा है- टोंक से विधायक | आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्री, भारत सरकार | कमीशन अधिकारी, प्रादेशिक सेना.

इसके साथ ही कांग्रेस ने सचिन पायलट के अलावा उनके करीब मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी हटा दिया गया है. सचिन पायलट गुट के विधायकों का कहना है कि जब तक मान सम्मान की गारंटी नहीं होगी, तब तक वापसी नहीं होगी. सूत्रों के अनुसार पायलट गुट ने आलाकमान के पास संदेश भिजवा दिया है कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री के पद से हटाने पर ही समझौता हो पाएगा.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट भ्रमित होकर बीजेपी के जाल में फंस गए और कांग्रेस सरकार गिराने में लग गए. पिछले 72 घंटे से कांग्रेस आलाकमान ने पायलट और अन्य नेताओं से संपर्क करने की कोशिश की. कांग्रेस की ओर से लगातार सचिन पायलट को मनाने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने लगातार हर बात को नकारा.

CM Ashok Gehlot On Floor Test: फ्लोर टेस्ट की मांग पर बोले CM अशोक गहलोत- भगवान ने इत्ती तो अक्ल दी होगी, BJP के हाथों में खेल रहे हैं पायलट

Rajasthan Political Crisis Live Updates: डिप्टी CM पद से हटाए गए सचिन पायलट, कांग्रेस ने लगाया जनमत का अपमान का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर