गुरुग्राम. अपनी ही शिष्या से रेप के आरोप में फंसे और शनि की साढ़े साती बताने वाले दाती महाराज के मामले में नया मामला सामने आ गया है. सचिन जैन नामक के एक शख्स ने गुरूग्राम के बख़्तावरपुर पुलिस स्टेशन में दाती महाराज से उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा होने का मामला दर्ज कराया है. सचिन जैन ने बताया कि उनके पास दाती महाराज से जुड़े कुछ ऐसे सबूत हैं, जिनसे उन्हें शिष्या से रेप के मामले में दोषी ठहराया जा सकता है.

सचिन जैन ने कहा कि लेकिन अगर वो पुलिस या मीडिया को इन सबूतों को देते हैं तो उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है. गुरूग्राम के बख़्तावरपुर थाने में उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी रोक कर जान से मारने की धमकी दी है. सचिन जैन का आरोप दाती महाराज के ख़िलाफ़ अगर कोई सबूत मीडिया या पुलिस को दिए तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया दें कि सचिन जैन दाती महाराज के फॉलोवर रहे हैं और पिछले 15 साल से शनि धाम से जुड़े थे.

इस मामला में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच लगातार दाती महाराज से पूछताछ कर रही है. क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज से 20 जून को करीब 4 घंटे पूछताछ हुई. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज से 200 सवाल पूछे थे. इस दौरान दाती महाराज ने कहा था कि वो रेप कर ही नहीं सकते हैं, क्योंकि वो नपुंसक हैं.

बता दें कि दाती महाराज पर उनके छतरपुर आश्रम में रहने वाली 25 साल की शिष्या ने गंभीर आरोप लगाए थे. शिष्या ने दाती के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. इस दौरान पीड़िता ने कहा था कि वो अकेली ऐसी महिला नहीं है जोकि दाती महाराज का शिकार बनी है. आश्रम में कई शिष्याओं का दाती महाराज ने शोषण किया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया था.

रेप आरोपी दाती महाराज से 7 घंटे चली पूछताछ, क्राइम ब्रांच ने पूछे 200 सवाल

पाली आश्रम से गायब हो गए दुष्कर्म के आरोपी दाती महाराज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App