मुंबई. सब्यसाची ( Sabyasachi ) अपने ब्रांड कलेक्शन के लिए काफी फेमस है, उनके कपड़ो के चर्चे बॉलीवुड से लेकर आम जन तक है. हर कोई सब्यसाची के ब्रांड कलेक्शन के कपड़े पहनना चाहता है. हाल ही में, सब्यसाची ने ‘ इंटिमेट फाइन ज्वैलरी ‘ ( Intimate fine jwellery )  नाम से अपना जूलरी कलेक्शन ( Sabyasachi jwellery advt ) लांच किया है. इस ऐड के चलते सब्यसाची अब मुश्किलों में घिर आए हैं. उन्हें इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

सब्यसाची का इंटीमेट फाइन ज्वैलरी क्लेक्शन

सब्यसाची अपने डिसाइन्ज़ और ब्राइडल वियर को काफी मशहूर हैं. बॉलीवुड की टॉप सेलेब्रिटीज़ से लेकर आम लोगों तक हर कोई सब्यसाची के कपड़े और गहने पहनने के लिए बेताब रहता है. हाल ही में सब्यसाची में अपना इंटिमेट फाइन ज्वेलरी कलेक्शन लांच किया जिसकी वजह से उन्हें अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. सब्यसाची के इस ऐड में मॉडल्स अंडरगामेन्ट्स में मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं.

यूज़र्स ने किया ट्रोल

सब्यसाची के फाइन ज्वेलरी क्लेक्शन के मंगलसूत्र के ऐड में मॉडल अंडरगार्मेंट्स में मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूज़र्स काफी भड़क गए हैं. उनका कहना है कि ये हमारी संस्कृति के साथ मज़ाक है. सब्यसाची ने मंगलसूत्र जैसी पवित्र चीज़ का मज़ाक बना दिया है. सब्यसाची इस समय यूज़र्स के निशाने पर हैं, सोशल मीडिया पर सब्यसाची को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में, डाबर ने भी करवा चौथ के मौके पर एक लेस्बियन कपल का ऐड दिखाया था जिसके चलते डाबर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें :

Aryan Drug Case: मुख्य गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Election 2022 : चुनाव से पहले दीवाली पर उत्तर प्रदेश वासियों को राहत देने के मूड में योगी सरकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर