नई दिल्ली. इंटरनेशनल टाइगर डे के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन वर्सेज वाइल्ड शो में मशहूर एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आने वाले हैं. डिस्कवरी इंडिया ने पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स का उत्तराखंड के जंगलों में शूट हुए शो का प्रीमियर जारी किया है. मैन वर्सेज वाइल्ड का यह स्पेशल शो 12 अगस्त रात 9 बजे प्रीमियर किया जाएगा. आपको बता दें कि बेयर ग्रिल्स अपने हैरतअंगेज कारनामों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. वे जंगल, पहाड़, रेगिस्तान सब जगह कई तरह के एडवेंचर एक्ट कर चुके हैं. वे कई दिनों तक घने जंगलों में रहते हैं और खुद को जीवित रखने के लिए सांप, बिच्छू, कीड़े-मकोड़ों से लेकर याक और मगरमच्छ भी मार कर खा जाते हैं. आइए आपको बेयर ग्रिल्स के कुछ खतरनाक और दिल दहला देने वाले स्टंट के बारे में आपको बताते हैं. बेयर ग्रिल्स के डेरिंग एक्ट के वीडियोज देखकर आप दांतों तले अंगुलियां दबाने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

बेयर ग्रिल्स मैन वर्सेज वाइल्ड के अलावा रनिंग वाइल्ड शो में भी काम कर चुके हैं. मैन वर्सेज वाइल्ड में उन्होंने जंगल के अंदर याक को मारकर खाया है.

इसके अलावा छोटे-मोटे कीड़े और अजीब तरीके के दिखने वाले जंगली जीवों को वो आसानी से चबा कर खा जाते हैं.

जिस सांप से आपको डर लगता है, जिस नागराज को सामने देखकर आपके पसीने छूट जाएं. ऐसे सांप और अजगर को भी बेयर ग्रिल्स कई बार मारकर खा चुके हैं.

यहां तक कि बेयर ग्रिल्स ने सांप की चमड़ी का पाइप बनाकर उससे पानी भी पीया है. बेयर ग्रिल्स ने ऊंट और मगरमच्छ भी मारा है. तेज रफ्तार ट्रेन के आगे दौड़कर उन्होंने सुरंग भी पार की है.

 

बेयर ग्रिल्स मूलतः ब्रिटेन के रहने वाले हैं. बचपन से ही उन्हें एडवेंचर का शौक था. उन्होंने कई टीवी प्रोग्राम में होस्टिंग की है. इसके अलावा बेयर ग्रिल्स बेहतरीन लेखक और बिजनेसमैन भी हैं. बेयर ग्रिल्स ने 23 साल की उम्र में हिमालय की विशाल चोटी माउंट एवरेस्ट को भी फतह किया था.

PM Narendra Modi In Man VS Wild Show: पीएम नरेंद्र मोदी एडवेंचर शो होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी टीवी के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखाएंगे जलवा, दुनिया को अब पता चलेगा पुलवामा हमले के वक्त कहां थे प्रधानमंत्री

Man Vs Wild Narendra Modi And Vladimir Putin: एडवेंचर के शौकीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादमीर पुतिन में हैं गजब की समानताएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App