RRB-NTPC Results:

बिहार, RRB-NTPC Results: बिहार में आरआरबी एनटीपीसी (RRB-NTPC Result 2021) की परीक्षा में धांधली को लेकर पिछले दो दिनों से लगातार बिहार में छात्रों का प्रदर्शन चल रहा है. आक्रोशित अभ्यार्थी रेलवे स्टेशनों (Railway Station Bihar) पर हंगामा कर रहे हैं. इस हंगामे के चलते कई जगहों पर रेलवे की संपत्ति को भी नुकसान पहुँचाया गया है. लगातार तीसरे दिन भी अभ्यार्थी बिहार में विरोध प्रदर्शन में उतर आए हैं, अभ्यार्थियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए गया में पैसेंजर ट्रेन में आग लगा दी है.

स्टेशन पर किया पथराव

बिहार में आरआरबी एनटीपीसी (RRB-NTPC Result 2021) की परीक्षा में धांधली को लेकर पिछले दो दिनों से लगातार बिहार में छात्रों का प्रदर्शन चल रहा है, इसी क्रम में आक्रोशित छात्र ने गया में एक पैसेंजर ट्रेन में आग लगा दी. आक्रोशित छात्र के विरोध को देखते हुए बुधवार सुबह ही रेलवे ने एनटीपीसी और ग्रुप डी (श्रेणी-1) की परीक्षाएं स्थगित करने की घोषणा कर दी, लेकिन इसके बाद अभ्यार्थियों का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभ्यार्थियों को बुधवार को गया रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म पर जमकर पथराव किया.

इन जगहों पर हुआ प्रदर्शन

रेलवे की आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा के नतीजों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. गुस्साए अभ्यार्थियों ने सोमवार को पटना के राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन और मंगलवार को आरा रेलवे स्टेशन पर धावा बोला और घंटों ट्रेनों की आवाजाही को बाधित किया. इस दौरान बक्सर, नवादा, हाजीपुर, सीतामढ़ी और मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया.

 

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

SHARE