RRB-NTPC Results:

बिहार, RRB-NTPC Results: बिहार में आरआरबी एनटीपीसी (RRB-NTPC Result 2021) की परीक्षा में धांधली को लेकर पिछले दो दिनों से लगातार बिहार में छात्रों का प्रदर्शन चल रहा है. आक्रोशित अभ्यार्थी रेलवे स्टेशनों (Railway Station Bihar) पर हंगामा कर रहे हैं. इस हंगामे के चलते कई जगहों पर रेलवे की संपत्ति को भी नुकसान पहुँचाया गया है. हंगामे को बढ़ता देख रेलवे की ओर से अभ्यर्थियों को चेतावनी दी गई है कि हिंसा और आगजनी में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को आजीवन रेलवे में नौकरी नहीं दी जाएगी.

अभ्यर्थियों ने रेलवे की संपत्ति को पहुँचाया नुकसान- रेलवे

रेलवे की तरफ से हंगामा करने वालों के खिलाफ बयान जारी किया कि रेलवे की नौकरी पाने वाले अभ्यर्थियों ने पिछले दो दिनों में रेलवे की संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया है. इस दौरान रेलवे ट्रैक उखाड़ गए और ट्रेनों की आवाजाही भी बाधित की गई. रेलवे ने आगे कहा कि आने वाले समय में जो भी अभ्यार्थी हिंसा में शामिल होगा उसे आजीवन रेलवे में नौकरी नहीं दी जाएगी.

नहीं थम रहा अभ्यार्थियों का हंगामा

रेलवे की आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा के नतीजों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. गुस्साए अभ्यार्थियों ने सोमवार को पटना के राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन और मंगलवार को आरा रेलवे स्टेशन पर धावा बोला और घंटों ट्रेनों की आवाजाही को बाधित किया. इस दौरान बक्सर, नवादा, हाजीपुर, सीतामढ़ी और मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया.

 

यह भी पढ़ें:

UP Chunav 2022: सपा ने कैराना से नाहिद हसन को दिया टिकट, 159 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Shooting Bullets in Jaunpur : जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां, मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार और 2 फरार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर