नई दिल्ली. RRB NTPC Recruitment 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने 28 फरवरी को जारी नोटिफिकेशन की 69 पदों पर भर्तियां रद्द कर दिया है. आरआरबी लोकोमेटिव भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

डीजल लोकोमेटिव कार्य प्रणाली बदलने के बाद वाराणसी और इलाहाबाद जोन ने भर्तियों को कैंसिल कर दिया है. डीजल लोकोमेटिव पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 28 फरवरी 2019 को जारी किया था.

RRB recruitment 2019 Vacancies withdrawn: आरआरबी रिक्रूटमेंट 2019 रद्द हुई भर्तियां

  • कुल रद्द हुई भर्तियां – 69
  • जूनियर एकाउंट असिस्टेंट कम टाइपिस्ट – 17
  • सिनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट – 19
  • सिनियर टाइम कीपर – 8
  • जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट – 19
  • जूनियर टाइम कीपर – 06

आरआरबी लोकोमेटिव पदों के लिए जिन अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था वो आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाकर 30 अप्रैल तक आवेदन किए हुए पदों में बदलाव कर सकते हैं. पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को इलाहाबाद और वाराणसी जोन की ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाकर बदलाव कर सकते हैं.

यदि कोई भी उम्मीदवार पद वरीयता को बदलने के लिए इच्छुक नहीं है या वरीयता में बदलाव नहीं करता है तो मूल पोस्ट वरीयता को सभी डीएलडब्ल्यू रिक्तियों / सभी डीएलडब्ल्यू पोस्ट वरीयता को हटा दिया जाएगा.

Army Recruitment Rally 2019 Schedule: इंडियन आर्मी में निकली बंपर भर्ती, जानें फॉर्म भरने संबंधित पूरी पूरी डिटेल्स @joinindianarmy.nic.in

SSC MTS 2019 Notification: एसएससी मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर आवेदन शुरू, इन स्टेप्स के साथ करें अप्लाई @ssc.nic.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App