नई दिल्ली. RRB ALP Technician Results 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड दिसंबर के दूसरे सप्ताह में ग्रुप सी एएलपी, तकनीशियन परीक्षाओं के नतीजे घोषित करेगा. परीक्षा के लिए उपस्थित सभी कैंडिडेट सभी रीजन बेस्ड वेबसाइटों के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं. आरआरबी के अधिकारी अंगराज मोहन ने कहा कि हालांकि हमने दिसंबर के पहले सप्ताह के परिणामों की घोषणा करने का फैसला किया था लेकिन कैंडिडेट की संख्या बहुत अधिक है इसलिए हम कुछ और समय लेंगे. अब ये परिणाम दिसंबर के दूसरे सप्ताह में घोषित किए जाएंगे. कैंडिडेट इसे rrcb.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

दूसरा सीबीटी 24 दिसंबर से आयोजित होने वाला है. रिजल्ट आने पर,उम्मीदवारों को अपना स्कोर देखने के लिए अपना लॉगिन डीटेल रैडी रखना होगा. आरआरबी ने 2 नवंबर को ग्रुप सी के नतीजे घोषित किए. दरअसल कुछ कैंडिडेट्स ने नतीजों को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. ऐसे में इसकी समीक्षा करने के बाद, आरआरबी ने संशोधित परिणामों की घोषणा करने का फैसला किया. परिणाम सभी रीजन- बेस्ड आधिकारिक वेबसाइटों पर उपलब्ध होंगे. उम्मीदवारों को ‘रिजल्ट लिंक’ पर क्लिक करना होगा और चुने गए उम्मीदवारों के नाम के साथ एक पीडीएफ फाइल दिखाई देगी.

दूसरे चरण की परीक्षा के लिए पहले चरण में कुल 5,88,605 उम्मीदवारों ने क्वालीफाई किया है. पहले चरण की परीक्षा 9 अगस्त से 4 सितंबर, 2018 तक आयोजित की गई थी जिसमें कुल 36,47,541 उम्मीदवार बैठे थे. देश भर में फैले 440 केंद्रों में परीक्षाएं ऑनलाइन आयोजित की गई थीं.

RRB ALP Technician Results 2018: दिसंबर में जारी होगा आरआरबी एएलपी परीक्षा 2018 का संशोधित रिजल्ट

RRB ALP 1st CBT result 2018: दिसंबर के पहले सप्ताह में जारी होगा RRB ALP परीक्षा 2018 का संशोधित रिजल्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App