नई दिल्ली. RRB ALP Technician Recruitment 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) एएलपी (ALP) टेक्नीशियन पदों पर भर्तियों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जारी कर दिया है. विभाग द्वारा महत्वपूर्ण नोटिस उन अभ्यर्थियों के लिए जारी किया गया है जो मेडिकल एग्जाम में नहीं उपस्थित हुए हैं. आपको बता दे कि भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से एएलपी टेक्नीशियन पदों पर भर्तियों के लिए मेडिकल एग्जाम जून से सितंबर तक आयोजित किया गया था. लेकिन कुछ अभ्यर्थी अन्य परीक्षाओं की वजह से इस परीक्षा में नहीं शामिल हो सके थे.

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो जो अभ्यर्थी जून से सितंबर तक आयोजित टेक्नीशियन की परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाये थे उनको 15 दिसंबर तक लिखित में उत्तर देना होगा. जो अभ्यर्थी लिखित में कोई उत्तर नहीं देगा उसके दोबारा एग्जाम आयोजित कराने पर विभाग द्वारा विचार नहीं किया गया जाएगा.

एएलपी (ALP) टेक्नीशियन मेडिकल एग्जाम की नोटिस अभ्यर्थी भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं भारतीय रेलवे रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है. अभ्यर्थियों को सलाह है कि किसी भी कन्फ्यूजन से बचने के लिए विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिस पढ़ें.

also read: SSC CGL Result 2017: एसएससी सीजीएल 2017 फाइनल रिजल्ट आज 15 नवंबर को होगा जारी, डाउनलोड ssc.nic.in

गौरतलब है भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन भर्ती के जरिए कुल 7500 सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर भर्तियां होनी हैं. जिसमे लोको पायलट के 3500 पद और 4000 टेक्नीशियन के पद हैं.

CA Exam Dates 2019: आईसीएआई सीए एग्जाम न्यू डेट जारी, यहां देखें रिवाइज्ड शेड्यूल icai.org

SRMJEEE 2020 Exam: एसआरएम इंजीनियरिंग एंट्रेंस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें एग्जाम पैटर्न और आवेदन प्रक्रिया

UPPSC PCS 2019: उत्तर प्रदेश यूपीपीएससी पीसीएस के 300 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज 14 नवंबर, अप्लाई uppsc.up.nic.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर