नई दिल्ली. राजस्थान लोक सेवा आयोग आरपीएससी ने असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल/ मैकेनिकल/ इलेक्ट्रिक), कृषि प्रारंभिक संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है. जारी की गई आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, आरपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2018 16 से 18 दिसंबर, 2018 तक राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में आयोजित की जाएगी. अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

उम्मीदवार जो इस परीक्षा कार्यक्रम को देखना चाहते हैं, वे यहां सीधे लिंक पर क्लिक करके डीटेल देख सकते हैं या आगे के अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं. उम्मीदवार जो प्री परीक्षा में सफल होते हैं तो उन्हें दूसरी चरण परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा जो आरपीएससी सहायक अभियंता मुख्य परीक्षा है.

जनरल पेपर और सिविल इंजीनियरिंग पेपर की परीक्षा 16 दिसंबर, 2018 को कराई जाएगी जबकि मैकेनिकल इंजीनियरिंग पेपर के लिए 17 दिसंबर को परीक्षा होगी. कृषि के लिए परीक्षा 18 दिसंबर, 2018 को आयोजित की जाएगी. आरपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर के लिए परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित की जाएगी, हालांकि, 18 दिसंबर को परीक्षा केवल सुबह की शिफ्ट (सुबह 10 बजे से 12 बजे तक) आयोजित की जाएगी. वहीं 16 और 17 दिसंबर की परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और शाम को 2 बजे से शाम 4 बजे तक होगी. आरपीएससी राजस्थान सरकार के पंचायती राज विभाग के तहत पीडब्ल्यूडी, पीएचईडी और डब्ल्यूआरडी में 916 पदों के लिए इस असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती अभियान का आयोजन कर रही है.

UPPSC Civil Judge Prelims Exam 2018 Admit Card: यूपीपीएससी सिविल जज प्रीमिम्स परीक्षा 2018 के लिए एडमिट कार्ड जारी @uppsc.nic.in

UPPSC PCS 2016 interview: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग 10 दिसंबर से आयोजित करेगा यूपी पीसीएस मेंस के साक्षात्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App