नई दिल्ली. उत्तराखंड और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के मौत मामले में उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया गया है. क्राइम ब्रांच ने 3 दिन से अपूर्वा को घर पर ही हिरासत में लिया हुआ था. गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि अपूर्वा अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी. जब रोहित नशे में था तो उनसे गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के एक अफसर ने कहा, ”वह शादी से खुश नहीं थी. इसलिए जब रोहित शेखर नशे में था तो उसने उसे गला घोंटकर जान से मार दिया. उसने किसी की मदद के बिना यह अपराध किया. उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.”

रोहित शेखर की 15 अप्रैल को मौत हुई थी. तब बताया गया था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. रोहित तिवारी की पत्नी और मां उन्हें मैक्स अस्पताल लेकर गईं थीं, जहां उन्हें लाया गया मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ. एक पुलिस अफसर ने बीते शुक्रवार को कहा था कि रोहित की मौत अप्राकृतिक है और मुमकिन है कि उनकी हत्या की गई हो.

क्राइम बांच के एक अफसर ने कहा कि रोहित तिवारी की हत्या मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस रोहित शेखर और भाई सिद्धार्थ के बीच प्रॉपर्टी विवाद की जांच भी कर रही है. यह पाया गया है कि परिवार के पास उत्तराखंड और दिल्ली में करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी है. रोहित ने मुकदमा लड़कर खुद को एनडी तिवारी का बेटा साबित किया था. उन्होंने केस दायर कर एनडी तिवारी को अपना पिता बताया था. पहले तिवारी ने मना कर दिया. लेकिन डीएनए टेस्ट से साबित हो गया कि वही रोहित के पिता हैं.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह संकेत मिला था कि रोहित को तकिये से मुंह दबाकर मारा गया है. क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम ने डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके घर की भी छानबीन की थी. घर की वीडियो ग्राफी के अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई. एक अफसर ने बताया था कि रोहित की मां, भाई सिद्धार्थ, पत्नी अपूर्वा और तीन नौकरों से भी पूछताछ की गई है. रोहित की मां उज्जवला ने कहा था कि उनकी पत्नी अपूर्वा से अच्छे रिश्ते नहीं थे. हत्या की रात भी रोहित और अपूर्वा का झगड़ा हुआ था. रिपोर्ट के मुताबिक रोहित की हत्या रात 12 से 2 बजे के बीच गई. पूछताछ में पता चला कि रोहित को हार्ट प्रॉब्लम थी.

Rohit Shekhar Death Case: एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का मामला उलझा, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया हत्‍या का केस

Rohit Shekhar Tiwari Death Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत प्राकृतिक नहीं, हत्या का मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App