नई दिल्ली. गायिका नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह की ‘पीने लगे हो’ के लिए निर्देशक बन गई हैं, जो मंगलवार को रिलीज हुई। नेहा के निर्देशन में पहली फिल्म में सिंह और पूर्व-बिग बॉस 14 प्रतियोगी जैस्मीन भसीन हैं।

नेहा कक्कड़ ने कहा: “संगीत से आजीविका बनाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप बहुत कुछ सीखते हैं। ‘पीने लगे हो’ के माध्यम से, मुझे लेंस के पीछे एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला। यह बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण था। मैं मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजो कर रखूंगा और रोहनप्रीत के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे प्रयोग करने का मौका मिला।”

‘पीने लगे हो’ गाना दिल टूटने के बारे में है और नेहा के साथ शादी के बाद यह रोहनप्रीत का पहला गाना है। ‘नेहु दा व्याह’, ‘खड़ तैनू मैं दासा’ और ‘एक्स कॉलिंग’ जैसे गाने करने वाले इस जोड़े को ‘पीने लगे हो’ में देखा जा सकता है।

रोहनप्रीत सिंह ने कहा: “मैं नेहा और मैंने अब तक गाए गए गीतों पर अपार प्यार बरसाने के लिए सभी श्रोताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। ‘पीने लगे हो’ विशेष है क्योंकि यह शादी के बाद मेरा पहला एकल गीत है और सहयोग नेहा के निर्देशन में पहली फिल्म है। . मैं प्रार्थना करता हूं कि हमें पहले भी बहुत कुछ मिलता रहे। मैं गाने को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हूं।”

जैस्मीन भसीन, जो इस गीत की विशेषता है, ने भी इसके रिलीज होने पर उत्साह व्यक्त किया और कहा: “मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि श्रोता ‘पीने लगे हो’ के बारे में क्या सोचते हैं। यह एक ऐसा गीत है जिसे आप बार-बार सुनना चाहेंगे। पोस्टर और गाने के टीज़र ने बिल्ड-अप को बहुत रोमांचक बना दिया। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने मुझसे गाने के बारे में पूछा, मुझे खुशी है कि यह दर्शकों के लिए रिलीज़ हो रहा है।”

अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत, ‘पीने लगे हो’ रजत नागपाल द्वारा रचित और किरत गिल द्वारा लिखित है। नवीनतम ट्रैक अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

 

Sherlyn Chopra comment on Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा का तंज, कहा- पति-देव की करतूतों पर रत्ती भर अफ़सोस नहीं

क्या 2022 में रिलीज होगी सलमान खान की ‘टाइगर 3’, शाहरुख खान की ‘पठान’?