नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के आवास पर सुरक्षा चूक का मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. प्रियंका गांधी के पति रोबर्ट वाड्रा ने इस मामले को लेकर कहा कि पहले हमें देश की महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सोचना होगा. लोगों में कानून का डर होना चाहिए और कोर्ट में हर मामले की जल्द सुनवाई होनी चाहिए. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उनके परिवार की सुरक्षा देश की महिलाओं की सुरक्षा के बाद आती है.

रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका के आवास में जबरन घुसे 5 लोगों को लेकर कहा कि यह सुरक्षा की एक बड़ी चूक है. नरेंद्र मोदी सरकार को एसपीजी नहीं हटानी चाहिए थी. दरअसल बीते दिन काले रंग की गाड़ी में सवार अज्ञात लोग प्रियंका के आवास में घुस गए. बताया जा रहा है कि वे लोग सेल्फी लेने के लिए अंदर घुसे थे. प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा सीआरपीएफ के हवाले थी. सीआरपीएफ डीजी मामले की जांच कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस प्रियंका के घर की सुरक्षा करेगी.

प्रियंका गांधी के राजधानी दिल्ली के लोधी इस्टेट में स्थित आवास में जबरन घुसे लोग उनके पोर्च तक पहुंच गए. खास बात है कि प्रियंका को जब पता चला तो उन्होंने सभी लोगों से अच्छे से बात की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा बोले- देश का नागरिक कब और कहां सुरक्षित ?

रॉबर्ट वाड्रा ने इससे पहले फेसबुक पर भी सुरक्षा को लेकर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने पोस्ट में कहा कि ये हम कैसा समाज बना रहे हैं जहां लड़कियों से छेड़छाड़ और बलात्कार किया जा रहा है. हर नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है. रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा कि जब हम अपने देश, घर और सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन और रात में नहीं हैं तो हम कब और कहां सुरक्षित हैं?

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा कि यह उनके या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है. ये हमारे नागरिकों, खासतौर पर महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस करने के बारे में है. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पूरे देश में सुरक्षा से समझौता किया जाता है.

 

नरेंद्र मोदी सरकार ने हाल ही में हटाई थी गांधी परिवार से एसपीजी

केंद्र की भाजपा सरकार ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी हटाने का हाल ही में फैसला लिया जो काफी विवादों में घिर गया. कांग्रेस नेताओं ने इस मामले को सड़कों से लेकर संसद तक उठाया. इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में एसपीजी संशोधन बिल भी पेश कर दिया.

P Chidambaram on Nishikant Dubey GDP Remark: देश की गिरती विकास दर को लेकर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे की टिप्पणी पर पी चिदंबरम ने कहा- भगवान बचाए भारत की अर्थव्यवस्था को

UP Has Most Cases Over Midday Meal Corruption: एचआरडी मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोले- मिड डे मील करप्शन मामले में सबसे आगे है यूपी, 1 लीटर दूध में एक बॉल्टी पानी मिलाकर 81 बच्चों को पिलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App