पटना. रविवार को पटना के गांधी मैदान में हुई एनडीए की संकल्प रैली को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक बड़ा आरोप लगाया है. लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्प रैली को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि एक तरफ तिरंगे में लिपटे माँ भारती के वीर शहीद सपूतों के पार्थिव शरीर रखे हुए थे दूसरी तरफ उनकी शहादत को भूनाने वाली राजनीति के लिए पटना में आयोजित रैली से पूर्व संध्या पर नीतीश और मोदी के मंत्री गरमा गरम कार्यक्रम में रंगारंग नृत्य का आनंद ले रहे थे इनको शर्म भी नहीं आती. इतना ही नहीं लालू ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें एक बार डांसर स्टेज पर नाच भी रही है.

लालू ने पीएम मोदी की संकल्प रैली को लेकर रविवार को ही ट्वीट करके कहा था कि नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है. जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ कहा था. पटना के गांधी मैदान पर किसी जमाने में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की रैलियों में इससे भी अधिक भीड़ जुटती थी.

संकल्प रैली में भारतीय जनता पार्टी, जेडीयू और लोजपा के बड़े-बड़े नेता मंच पर आए थे. इतना ही नहीं इस रैली में पीएम मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को नमन करते किया था. इतना ही नहीं और बिहार की जनता के सामने इस रैली में उन्होंने एनडीए की सरकार में हुए विकास के बारे में भी बतया था.

BJP Bihar Campaign: 3 मार्च से होगी एनडीए के चुनाव प्रचार की शुरूआत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होंगे नीतीश कुमार

Mayawati Press Conference: अखिलेश ने मायवती को बोला हैप्पी बर्थडे, बहन जी बोली लोकसभा में जीत का तोहफा दो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App