पटनाः उन्नाव और कठुआ में हुए रेप के मामले में केंद्र सरकार की पूरे देश में किरकिरी हो रही है. विपक्षी पार्टियां केंद्र शासित बीजेपी सरकार पर पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में रेप की घटनाओं को लेकर अब आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार पर ट्वीट कर के हमला बोला है.

उन्होंने ट्वीट किया बीजेपी के सांसद और मोदी सरकार का फोकस अब केवल देश में हो रहे रेप ही रह गया है. बता दें कि इससे पहले भी विपक्षी पार्टियों के कई नेता केंद्र सरकार पर ट्वीट के जरिए हमला बोल चुके हैं. शुक्रवार सुबह कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी बिहार में हुए एक रेप की खबर को शेयर करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला था.

वहीं रेप के दोनों मामलों पर पीएम की चुप्पी के चलते भी विपक्षी पार्टियों ने उन पर जमकर निशाना साथा. जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर कहा कि प्रधानमंत्री जी आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है भारत इंतजार कर रहा है. बता दें कि राहुल गांधी ने गुरुवार को बहन प्रियंका गांधी के साथ इंडिया गेट कैंडल मार्च निकाला भी निकाला था.

यह भी पढ़ें- बीजेपी शासित राज्यों में रेप की घटनाओं पर बोले रणदीप सुरजेवाला- रोज हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार

उन्नाव गैंगरेप केस: विधायक कुलदीप सेंगर से सीबीआई ने 7 घंटे में पूछे ये 21 सवाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर