Tuesday, October 4, 2022

शराबबंदी को लेकर विधानसभा के बाहर भिड़े RJD और BJP के नेता, गाली-गलौज

बिहार. RJD and BJP MLA’s clashed बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा हैं. आज सदन का दूसरा दिन है, लेकिन दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही आज बीजेपी विधायक संजय सरावगी और आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र के बीच जमकर बहस हुई. बहस शराबबन्दी को लेकर हुई और इस बीच माहौल इतना गरमा गया कि दोनों नेता गाली गलौज पर उतर आए.

‘मिलावटी पैदाइश है तुम्हारी’

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने भाजपा विधायक से कहा कि तुम्हारी मिलावटी पैदाइश हैं, जिसके बाद दोनों के बीच माहौल और गरमा गया. वहां मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने दोनों को शांत किया और अलग-अलग किया। आपको बता दें बिहार में जहरीली शराब को लेकर लगातार आरजेडी बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही हैं. इसपर बीजेपी विधायक ने बताया कि आरजेडी के लोग चाहते हैं कि बिहार में शराब बंदी कानून में ढिलाई दी जाए क्योकि आरजेडी के लोगो की सांठगांठ शराब तस्करों के साथ हैं.

शराब बंदी को लेकर नीतीश सरकार सख्त

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पहले ही साफ कर चुके है कि वो शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे। हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा था, बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जो करना होगा वो हम करेंगे।

यह भी पढ़ें:

साधु-संतों की मांग और भक्तों की श्रद्धा के आगे झुकी उत्तराखंड की धामी सरकार, देवस्थानम बोर्ड किया भंग

Today Petrol Diesel Price : 25वें दिन भी तेल के दामों में स्थिरता, जाने आज का रेट

Latest news