Wednesday, February 1, 2023
spot_img

ऋचा चढ्ढा ने भारतीय सेना का किया अपमान! बाद में ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी

Richa Chadha News:

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा ने भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसको लेकर उनके ऊपर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लग रहा है। हालांकि उन्होंने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर लिया और माफी भी मांग ली है।

गलवान संघर्ष का नाम लिया

बता दें कि ऋचा ने भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर अपनी बात रखते हुए कथित अपमानजनक ट्वीट किया था। दरअसल लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पीओके को लेकर मीडिया को एक जवाब दिया था। जिसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने गलवान संघर्ष का नाम लिया था।

ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी

ट्वीट को लेकर विवाद बढ़ने के बाद ऋचा चढ्ढा ने उसे डिलीट कर दिया। उसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि भारतीय सेना के प्रति संवेदना उनके खून में है। उनके नाना फौज में थे और मामा पैराट्रूपर थे। ट्वीटर पर लिखे अपने माफीनामे में उन्होंने आगे कहा कि जहां तक जिन तीन शब्दों को इस विवाद में घसीटा जा रहा है, उनके जरिए मेरा इरादा सेना का अपमान करना या किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था।

नाना जी ने पैर में गोली खाई

ऋचा चढ्ढा ने आगे कहा कि अगर मेरे शब्दों से फौज में मेरे भाइयों की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मेरे नाना जी सेना में रहे हैं। उन्होंने भारत-चीन युद्ध में कर्नल के रूप में अपने पैर में गोली खाई है। मेरे मामा जी एक पैरा ट्रूपर थे। यह मेरे खून में है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news