Rhea Chakraborty Bail Rejected: ड्रग्स मामले में जेल में बंद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल मुंबई की सेशन कोर्स ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. सभी 6 आऱोपिरयों रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स मामले में रिया और बाकी आरोपी अब जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे सेशनल कोर्ट से फैसले की कॉपी मिलने के बाद हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करेंगे. मालूम हो कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने जब जमानत की अर्जी दी थी तब भी कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था. रिया चक्रवर्ती समेत बाकी आरोपियों की आस अब बॉम्बे हाईकोर्ट पर टिक गई है.

बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उसके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स से संबंध हैं. रिया और उनके भाई शौविक पर ड्रक्स के गैरकानूनी खरीद फरोख्त का आरोप है. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने की बात कबूली थी. लेकिन यह नही कबूला की वह भी ड्रग्स का सेवन करती थी. रिया ने एनसीबी के सामने कहा कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शौविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करते थे. शैौविक ने बताया था कि रिया उनसे ड्रग्स मंगवाती थी जिसके पैसे वही दिया करती थी.

मुंबई की सेशनल कोर्ट की तरफ से जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अब रिया चक्रवर्ती के वकील बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने को तैयार हैं. लेकिन रिया के सामने मुसीबत यह है कि कल और परसो वीकेंड हैं. इस वजह से अदालत बंद रहेगी. ऐसे में रिया को जमानता के लिए लंबा इंतजार करना होगाय दो दिन अदालत बंद होने की वजह से उन्हें तीन दिन जेल में ही बिताने पड़ेगे.

Rhea Chakraborty Bail Rejected: ड्रग्स मामले में 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर