मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया और फिर कोर्ट के सामने पेश किया जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गई है और अब रिया को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा. वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी से पहले रिया का सायन अस्पताल में मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया गया जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली. इसके बाद उनकी वर्चुलअल पेशी हुई जहां एनसीबी ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. इसी बीच, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत अर्जी दाखिल की, जिसपर कोर्ट में सुनवाई हुई लेकिन सुनवाई के बाद रिया की जमानत याचिका को खारिज करते हुए कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया.

इससे पहले एनसीबी के उप निदेशक के. पी. एस. मल्होत्रा ने मीडिया को बताया कि रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस बाबत उनके परिवार को भी सूचित कर दिया गया है. देर शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की पेशी हुई और फिर वहां से उन्हें सीधा जेल ले जाया गया. गौरतलब है कि रिया ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था. इस मामले में रिया से एनसीबी पिछले तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी.

आज सुबह भी रिया एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंची थी जहां करीब तीन घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी भी रिया से पूछताछ कर चुकी है, वहीं सुशांत की मौत के मामले में रिया सीबीआई के घेरे में है. एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर हाल ही में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था.

Rhea Chakraborty Arrested: रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Rhea Chakraborty Arrested: नार्कोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जेल या जमानत, 7:30 बजे फैसला