नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में मंगलवार को हुई गिरफ्तारी और कोर्ट से मिली 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद आज रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दक्षिणी मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल ले जाया गया. गुरुवार दस सितंबर को रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को मुबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी. मंगलवार को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने मंगलवार को रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके बाद रिया के वकील सतीश मणेशिंदे ने सेशंस कोर्ट में बेल अप्लाई किया था.

पिछले तीन दिनों से पूछताछ के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर आ रहीं रिया मंगलवार भी नार्कोटिक्स विभाग के दफ्तर पहुंची. इस दौरान उनसे करीब तीन घंटे की पूछताछ चली और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद रिया का सायन अस्पताल में मेडिकल और कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें रिया नेगेटिव आईं. मंगलवार देर रात एनसीबी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी कराई जहां नार्कोटिक्स विभाग ने रिया के लिए रिमांड ना मांगते हुए उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने की अपील की. कोर्ट ने नार्कोटिक्स विभाग की अपील मंजूर करते हुए रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. देर रात होने की वजह से एनसीबी ने रिया को एक दिन लॉकअप में ही रखा और आज उन्हें भायकला जेल शिफ्ट कर दिया.

एनसीबी का दावा है कि रिया मादक पदार्क ‘सिंडेकट’ की सक्रिय सदस्य थीं और वो ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए मादक पदार्थ खरीदती थीं. एनसीबी ने रिया की पेशी के दौरान कोर्ट को यह भी बताया कि वह अभिनेत्री को अपने हिरासत में नहीं रखना चाहती है क्योंकि वह उनसे तीन दिन तक पूछताछ कर चुकी है. फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि गुरुवार को रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत क्या फैसला करती है.

Rhea Chakraborty Bail Rejected: ड्रग्स मामले में 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

Rhea Chakraborty Arrested: रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर