मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया की न्यायिक हिरासत 22 सितंबर तक चलेगी, इसके बाद तय होगा कि उन्हें बेल दी जाती है या नहीं. हालांकि रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई जारी है. गौरतलब है कि एनसीबी यानी एनसीबी ने मंगलवार को ड्रग्स केस में करीब तीन दिनों की पूछताछ के बाद आज एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. देर शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट के सामने पेशी हुई जहां एनसीबी ने रिया के लिए रिमांड की मांग ना करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की. रिया की पेशी से पहले सायन अस्पताल में उनका मेडिकल कराया गया जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई.

एनसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले तीन दिनों की पूछताछ के बाद वो रिया के जवाबों से संतुष्ट हैं और कोर्ट से रिया के लिए और रिमांड नहीं मांगेंगे लेकिन ये भी कहा कि वो बेल का विरोध करेंगे. एनसीबी के साउथ-वेस्टर्न रीजन के डिप्टी डायरेक्टर एम.ए. जैन ने कहा कि आगे भी हम उनकी जमानत का विरोध करेंगे. हम सिर्फ न्यायिक हिरासत चाहते हैं लेकिन जमानत का समर्थन नहीं करेंगे. ड्रग्स के केस में एनसीबी रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

ये पूरा मामला 14 जून को फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा है जहां सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद रिया को इस केस में मुख्य आरोपी बनाया गया और तब से रिया तीन तीन एजेंसियों के निशाने पर है. एनसीबी ने सोमवार की रिया से करीब 6 घंटे और सोमवार को 8 घंटे तक पूछताछ की थी. 28 साल की रिया चक्रवर्ती से भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और सुशांत के नौकर दीपेश सावंत के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी ताकि ड्रग रैकेट में उनकी कथित भूमिका का पता लगाया जा सके.

Rhea Chakraborty Arrested: नार्कोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जेल या जमानत, 7:30 बजे फैसला

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर