मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार शाम रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले कुछ दिनों से लगातार चल रही रिया से पूछताछ के बाद आज उन्हें गिरफ्तार किया गया है. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप हैं. रिया को गिरफ्तार करने के बाद अब उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को शाम 7:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि नार्कोटिक्स रिया की रिमांड नहीं मांगेगी क्योंकि रिया से नार्कोटिक्स पिछले तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है.

नार्कोटिक्स ब्यूरो को लगता है कि रिया से अब पूछताछ की जरूरत नहीं है तो वो रिमांड नहीं मांगेगी, फिर कोर्ट के पास अपनी तरफ से ज्यूडिशियल कस्टडी तय करेगी कि रिया को कितने दिनों के लिए जेल भेजा जाए. वहीं रिया के वकील वकील सतीश मानशिंदे जमानत की अर्जी लगा सकते हैं. नार्कोटिक्स विभाग रिया से पहले दिन आठ घंटे, दूसरे दिन करीब 6 घंटे और आज करीब 3 घंटे की पूछताछ कर चुका है जिसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया है. ड्रग्स पैडलिंग मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं और अब रिया की गिरफ्तारी हुई है.

माना जा रहा है कि रिया से पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स करीब 25 बॉलीवुड स्टार्स को समन कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक रिया ने पूछताछ में बताया है कि वो किन पार्टियों में जाती थी और वहां कौन कौन ड्रग्स लेता था. साथ ही साथ नार्कोटिक्स इस पूरे रैकेट का भी पर्दाफाश करने की कोशिश में है जिसके जरिए सिलेब्रिटीज के पास ड्रग्स पहुंचती है.

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Sushant Singh Rajput Case: दिशा सालियान की मौत तक पहुंची सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच, सीबीआई खंगालेगी दोनों मौत का कनेक्शन