चंडीगढ़: रेवाड़ी गैंगरेप केस के मुख्य आरोपी ने फेसबुक लाइव कर अपने दोस्तों को बताया है कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने में कैसे उसे महारथ हासिल है. निशु फोगाट जोकि रेवाड़ी गैंगरेप के तीन आरोपियों में से एक है उसने फेसबुक लाइव कर कहा कि ‘लोगों को लगता है कि उसकी बहुत सारी गर्लफ्रैंड हैं. लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि मैं कई महिलाओं का शोषण करता हूं.’

यही नहीं नीशू फोगाट का फेसबुक पेज इसी तरह महिलाओं के खिलाफ अश्लील बातों और कमेंट से भरा हुआ है. यही नहीं उसके पेज कई आपत्तिजनक वीडियो भी हैं. दिलचस्प बात ये है कि अब तक फेसबुक ने उसका पेज ब्लॉक नहीं किया है.

बेशर्मी और बेहुदगी की सारी हदों को पार करते हुए नीशू अपने फेसबुक पेज पर लिखता है कि जब से गांव वालों ने घर में RO लगवाना शुरु कर दिया है तबसे उन्हें कुएं पर पानी लेने आने वाली महिलाओं का शोषण करने का मौका नहीं मिलता.

उसके ज्यादातर फेसबुक पोस्ट में महिलाओं के लिए अश्लील और गंदी बातें लिखी हुई है. रेप के आरोपी नीशू के कई पोस्ट से सेना में शामिल ना हो पाने का मलाल भी दिखता है. कई वीडियो में वो अपने खास दोस्त और सेना के जवान पंकज के साथ नजर आ रहा है जो इस मामले का दूसरा आरोपी है.

रेवाड़ी के बाद अब फरीदाबाद में गैंगरेप, सड़क पर टहल रही लड़की को 4 युवकों ने बनाया हवस का शिकार

रेवाड़ी गैंगरेपः मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

रेवाड़ी: अगवा कर पिलाया नशीला पदार्थ, 8 घंटे तक 12 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर घर फोन करके बोले- लड़की को ले जाओ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर