रीवा मध्य प्रदेश :Rewa MP

एमपी के रीवा में एक 16 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना जिले के अतरौला थानाक्षेत्र की है. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को धमकाया कि अगर वह किसी को इसके बारे में बताएगी तो उसे जान से मार देगा. उसके बाद घबराकर युवती ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध ली. लेकिन बाद में जब युवती के शरीर में परिवर्तन होने लगा तो परिजनों ने आशंका जाहिर की, औऱ प्रयागराज में उसका मेडिकल चेकअप कराया. जांच के बाद जब चिकित्सकों ने उसके 6 महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए. उसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया.

पुलिस की राय

रीवी के ए.एसपी शिवकुमार वर्मा की मानें तो जब किशोरी घर से बाहर शौच के लिये गई थी तब उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई. रेप करने के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकाते हुए कहा कि अगर वह इसके बारे में किसी औऱ को बताएगी तो उसे जान से मार देगा. इसके बाद किसी और को न बताने की शर्त पर आरोपी ने पीड़िता को छोड़ दिया. आरोपी की धमकी से पीड़िता डर गई. यही कारण है कि युवती ने 6 महीने तक अपने साथ हुए अतिचार को छिपाए रखा

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी शिवकुमार की मानें तो आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. वहीं आरोपी के खिलाफ जानसे मारने की धमकी, पॉस्को एक्ट, दुष्कर्म, जैसी संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपी कानून की गिरफ्त में होगा।

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15: उमर रियाज के एविक्शन पर भड़के KRK, सलमान को सुनाई खरी-खोटी

Up Minister Jitin Prasad on India News Manch योगी सरकार में हुआ यूपी का सर्वाधिक विकासः जितिन प्रसाद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर