Tuesday, November 29, 2022

जिसका जो माल है उसे वापस करें- ज्ञानवापी मामले पर बोले राकेश टिकैत

ज्ञानवापी मामला:

लखनऊ। वाराणसी के ज्ञानवापी मामले को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है। बुलदंशहर में आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए टिकैत ने ज्ञानवापी मामले पर इशारों में कहा कि जिसका जो भी माल है उसे वापस कर देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ये हमारी आस्था का मामला है। पहाड़ से कोई भी पत्थर उठा लो वही शिवलिंग है।

मुख्यमंत्री योगी पर साधा निशाना

बुलंदशहर जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता ने महंगाई, बिजली और गन्ने के भुगतान के मसले पर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की बात कही। टिकैत ने कहा कि जल्द ही ट्रैक्टरों से बीकेयू के लोग बिजली, महंगाई और गन्ना भुगतान को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाएंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने अपनी मांग रखेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री योगी उनसे मुलाकात नहीं करेंगे, तब तक वो लखनऊ से वापस नहीं लौटेंगे।

ट्रैक्टर से राजधानी घेरेंगे

बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने पत्रकारों से आगे कहा कि मुख्यमंत्री योगी को उनसे मिलना ही पड़ेगा। अगर वो लखनऊ में नहीं मिलेंगे तो वो गोरखपुर में रहने वाले महात्मा से मुलाकात करने जाएंगे। टिकैत ने कहा कि अभी सीएम योगी के पास अभी वक्त है या तो वो हमसे बात करले नहीं तो हम ट्रैक्टर लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाएंगे।

अयोध्या भी जाएंगे

राकेश टिकैत ने कहा कि वो बीकेयू नेताओं के अयोध्या भी जाएंगे। उन्होंने कहा कि वो वहां दर्शन करके आएंगे। टिकैत ने आगे कहा कि भगवान राम रघुवंशी थे और हम भी रघुवंशी हैं।

कर्नाटक में हुए हमले पर कही ये बात

दो दिन पहले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में हुए हमले को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि वो मेरे खिलाफ एक साजिश थी। टिकैत ने कहा कि जिन लोगों ने भी उनके ऊपर हमला किया है, उनकी मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के साथ फोटो है। वे सभी बीजेपी के लोग है।

यह पढ़े-

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news