नई दिल्ली. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में चल रही कास्टिंग काउच की बहस को लेकर कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. रेणुका चौधरी ने कहा कि संसद भी इस मामले में अछूता नहीं है. कास्टिंग काउच को हर क्षेत्र में पाई जाने वाली सच्चाई बताते हुए रेणुका चौधरी ने कहा कि यह हर जगह होता है और संसद भी इससे अछूती नहीं है. रेणुका चौधरी के इस बयान के बाद कांग्रेस के बागी नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी और पार्टी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है.

शहजाद पूनावाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि रेणुका चौधरी ने जो कास्टिंग काउच की बात कही है उसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि जब में ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के हैडक्वार्टर में काम करता था तो वहां यह नजारा देखा था. उस दौरान एक सीनियर लीडर का टेप आया था जिसमें वे अपने से आधी उम्र की एनएसयूआई की छात्रा के शोषण के मामले में चर्चा में थे. बाद में उनके बेटे को राहुल गांधी द्वारा टॉप पोस्ट पर प्रमोट कर दिया गया था.

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर शहजाद पार्टी से बागी हुए थे. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर कोई पारदर्शिता नहीं है. उन्होंने खुद अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने की बात कही थी. इसके बाद उनके भाई तहसीन पूनावाला ने उनसे सारे राजनीतिक संबंध विच्छेद करने का ऐलान किया था. अब उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

 

कास्टिंग काउच पर विवादित बयान देनें पर घिरीं सरोज खान, सोफी चौधरी से लेकर श्री रेड्डी ने की निंदा

सरोज खान का कास्टिंग काउच पर विवादित बयान, कहा- रेप करने के बाद रोटी तो देते हैं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App