नई दिल्ली.  40 लाख यूजर्स का आंकड़ा पार करने के बाद चीन की कंपनी रियलमी की तीन दिन की सेल आज (7 जनवरी) से शुरू हो गई, जो 9 जनवरी तक चलेगी.  इस सेल में पहली बार रियलमी U1 गोल्ड, फेरी गोल्ड और रियलमी बड्स को शामिल किया गया है. सेल के जरिए रियलमी का टेक बैकपैक 1 रुपए में हासिल करने का पहला मौका भी ग्राहकों को मिल रहा है. यो डेज सेल में रियलमी प्रो 9,499 रुपए में, रियलमी प्रो2 13,990 रुपए में और रियलमी C1 7,499 में मिल रहा है.

यो डेज़ सेल में पहली बार रियलमी का U1 FIERY गोल्ड वर्जन आपको दो कलर ऑप्शन्स में मिल रहे हैं. कंपनी ने कहा कि रियलमी U1 को 7 जनवरी से 9 जनवरी तक हर दिन ऑनलाइन बुक करने वाले पहले 500 ग्राहकों को रियलमी वडस् फी में मिलेंगे. सेल में मिलने वाले 3 GB RAM+32GB स्टोरेज़ क्षमता वाले फोन की कीमत 11,999 और 4 GB+64 GB वाली स्टोरेज क्षमता वाले की कीमत 14,999 रुपए है. मोवीक्वीक से खरीददारी पर 10% का कैशबैक भी ग्राहकों को मिल रहा है.

रियलमी U1, कंपनी के U सीरीज़ का पहला हैंडसेट है. रियलमी U1 में सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए फोटोग्राफी के लिए खास फीचर्स हैं. रियलमी पहला स्माटफोन है जो मिडियाटेक हेलियो P70 SoC से लैस है. रियमी के यो डेज़ सेल में पहली बार रियलमी वड्स भारतीय ग्राहकों के लिए 499 रुपए में उपलब्ध हो रहा है. रियलमी वड्स में सिर्फ काला रंग ऑपश्न के तौर पर मिल रहा है.

रियलमी के सभी सीरीज़ के फोन इस सेल में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं. वहीं सेल में ग्राहकों का खास ध्यान आकर्षित कर रही है रियलमी टेक बैकपैक जिसकी वास्तविक कीमत 2,399 रुपए है लेकिन यो डेज़ सेल में ये टेक बैकपैक महज़ 1 रुपए में मिल रहा है. कंपनी अपनी अन्य स्कीमों के जरिए भी ग्राहकों को को फ्री में फोन जीतने का मौका दे रही है.

Realme YO Days sale: रियलमी कंपनी का 7 जनवरी से शुरू होगा धमाकेदार सेल, इयरफोन और बैकपैक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Flipkart Mobile Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट का मोबाइल बोनांजा सेल शुरू, 11 हजार में मिल रहा है 15 हजार वाला रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App