नई दिल्ली।लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme एक नया स्मार्टफोन, Realme V23i लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. आधिकारिक तौर पर इस फोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक्स और डेटाबेस वेबसाइट्स के जरिए इस फोन के बारे में काफी कुछ पता चल सकता है.आइए जानते हैं इस फोन के बारे में…

Realme V23i लॉन्च होने जा रहा है

जैसा कि हमने पहले कहा, इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. इसके लॉन्च के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन को चाइना टेलीकॉम प्रोडक्ट डेटाबेस वेबसाइट पर देखा जा चुका है. इस फोन को इस साल TENAA लिस्टिंग पर भी देखा गया है. इसी वजह से उम्मीद की जा रही है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

Realme V23i डिस्प्ले और बैटरी

Realme V23i के फीचर्स की बात करें तो लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच की LCD स्क्रीन और 1612 x 720 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिल सकता है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को चाइना टेलीकॉम प्रोडक्ट डेटाबेस वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3576 के साथ देखा गया है. Realme V23i 5000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.

अन्य विशेषताएं

आइए एक नजर डालते हैं Realme V23i के बाकी फीचर्स पर. जानकारी के मुताबिक रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 13MP का मेन सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल हो सकता है. इसमें आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन के साइड में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+128GB और 8GB+256GB में खरीदा जा सकता है.

कीमत की बात करें तो चाइना टेलीकॉम प्रोडक्ट डेटाबेस वेबसाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 1399 युआन (करीब 16,161 रुपये) की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर