नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक को लेकर चल रहे विवाद के बीच बीजेपी ने मंगलवार को नए सिरे से कांग्रेस पर हमला बोला, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों का जिक्र करते हुए बीजेपी ने कहा कि कुछ लोग समझते हैं कि इस सार्वजनिक मंच पर उनका एकाधिकार होना चाहिए, भले ही उनका राजनीतिक वजूद खत्म हो गया हो.

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने घृणा भरे भाषण संबंधी कांग्रेस के आरोपों के जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को उनके पहले के बयानों की याद दिलाई. उन्होंने याद दिलाया कि एक बार सोनिया गांधी ने कहा था कि अब आर-पार की लड़ाई होगी. उन्होंने ये भी याद दिलाया कि राहुल गांधी ने एक जनसभा में कहा था देश के लोग प्रधानमंत्री को डंडे मारेंगे. केंद्रीय मंत्री ने पूछा, ‘ये घृणा भरे भाषण हैं या नहीं?’

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यह समझते हैं जो उनके लायक काम नहीं करता, वह आरएसएस और भाजपा के दबाव में है. उन्होंने कहा, ‘इसके बारे में क्या कहा जाए, देश की जनता उसका जवाब देगी.’ रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि अगर कोई मंच जनता का मंच है तो हर विचार के लोगों को वहां अपनी बात रखने का हक है. गौरतलब है कि पिछले दिनों ‘वॉल स्ट्रीट जर्नल’ ने खबर छापी थी कि फेसबुक बीजेपी के कुछ नेताओं पर घृणा भरे भाषण के नियमों को लागू करने में अनदेखी करता है, तब से इस मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी में घमासान जारी है.

Facebook Controversy: फेसबुक विवाद के बीच पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर अंखी दास ने दर्ज कराई धमकी की शिकायत, विपक्ष हमलावर

Rahul Gandhi Target BJP RSS: राहुल गांधी बोले- फेसबुक-वॉट्सऐप पर बीजेपी और RSS का कब्जा, फैलाते हैं फर्जी खबरें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर