Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Bihar Politics: CM नीतीश पर गरजे रवि किशन, कहा- बिहार को 20 साल पीछे धकेला

पटना : शनिवार को भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन पटना पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कुढ़नी उपचुनाव को लेकर जीत का दावा ठोक दिया. इतना ही नहीं सांसद और भोजीवुड स्टार ने मुख्यमंत्री नीतीश पर भी जमकर निशाना साधा. नीतीश कुमार पर हमला करते हुए रवि किशन ने उनपर बिहार को पछाड़ने का आरोप लगा दिया है.

बिहार छोड़ रहे हैं लोग – रवि

रवि किशन ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने भाजपा से अलग होकर बिहार को बहुत साल पीछे छोड़ दिया है. रवि किशन ने कहा- नीतीश बाबू ने जो गलती की है वो बात वह खुद भी जान रहे हैं. बिहार भी अब उनकी गलती की सजा भुगत रहा है. इस दौरान रवि किशन ने कुढ़नी में नीतीश की सभा में हुए बवाल पर भी बात की. उन्होंने कहा- यहां 80 और 90 का दौर शुरू हो गया है कि बिहार की स्थिति अब काफी दयनीय हो चुकी है. बिहार की ये स्थिति तो नहीं होनी चाहिए थी. सारे बिजनेस मेन बिहार से जा रहे हैं और एक समय था जब यहां सब आकर बस रहे थे. अब वह बिहार छोड़कर जा रहे हैं.

जवाब देना होगा – भाजपा सांसद

रवि ने आगे कहा- लोग बिहार छोड़कर जा रहे हैं पलायन कर रहे हैं. उद्योगपति, घर परिवार, बच्चे, युवा, महिलाएं अब यहां कुछ भी सुरक्षित नहीं है. यही कारण है कि आज बिहार 20 साल तक पिछड़ गया है. इसका कारण केवल और केवल नीतीश कुमार हैं. वह आगे कहते हैं कि बिहार में अपराध बेलगाम हो गया है. इन सब बातों का जवाब नीतीश कुमार को देना होगा और जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी.

CM नीतीश ने भी साधा निशाना

बता दें, भाजपा सांसद रवि किशन ने बीते दिनों पटना एयरपोर्ट पर बताया था कि वह चिराग पासवान के साथ कुढ़नी विधानसभा के उप चुनाव में चुनाव प्रचार करेंगे. इसी कड़ी में रवि किशन कुढ़नी में बीजेपी के लिए प्रचार प्रसार करने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश के खिलाफ हुंकार भरी. गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ललन सिंह और तेजस्वी ने भी सभा में हुंकार भरी थी.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news