Sunday, September 25, 2022

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं Ratan Rajpoot, 60 वर्षीय आदमी ने दिया था ये ऑफर

नई दिल्ली : रतन राजपूत का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में लिया जाता है जो अपने फैंस या मीडिया से किसी भी तरह का पर्दा नहीं रखती हैं. उन्होंने हमेशा अपने जीवन को किसी खुली किताब की तरह रखा है. बीते कुछ समय से रतन यूट्यूब पर व्लॉग के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी हुई हैं. इस दौरान वह अपने निजी जीवन से जुड़े कई खुलासे भी करती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभव को भी साझा किया है.

इंटरव्यू में बताया सच

इस बार रतन राजपूत ने जो खुलासा किया है उसने सभी को चौंका दिया है. एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने व्लॉग के माध्यम से अपने जीवन से जुड़े कई कड़वे सच जनता के सामने रखे हैं. रतन ने बताया कि वह भी उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिसने अपने संघर्ष के दिनों में कास्टिंग काउच का सामना किया है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रतन अपने जीवन से जुड़े उस दौर के बारे में बताती हैं जब उन्हें काम के बदले में फेवर देने के लिए कहा गया था. रतन ने बिना नाम लिए कहानी के माध्यम से एक बुरे इंसान के बारे में बताया। वह आगे कहती हैं कि इसके बारे में सोचने पर उन्हें गुस्सा आ जाता है और उनका दिल करता है कि वह उस आदमी का मुंह नोच लें.

गॉडफादर बनाना के लिए कहा

हाल ही के एक इंटरव्यू में रतन राजपूत ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव बताया। रतन कहती हैं कि यह साल 2008 की बात है जब एक बहुत बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस के एक 60-65 साल के बूढ़े ने बोला- तुम्हें तो बहुत चेंज करना पड़ेगा, अपने बालों को देखो, अपनी स्किन को देखो, कपड़े कैसे पहनती हो और तुम्हें पूरा मेकओवर करवाना पड़ेगा और इसमें तो 2-2.5 लाख का खर्च आएगा. लेकिन मैं तुमपर इतने पैसे खर्च क्यों करूँ? तुम्हें मुझे अपना गॉडफादर बनाना पड़ेगा और मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी.

शख्स की बात सुन चौंकी रतन

रतन ने आगे बताया कि जब उन्होंने जवाब में कहा कि आप तो मेरे पिता की उम्र के हैं मैं आपकी इज्जत करती हूं. लेकिन वह बूढ़ा व्यक्ति अड़ियल बना रहा. हमारी करीब आधे घंटे तक बात होती रही इसके बाद उन्होंने ऐसी घटिया बात कही कि मैं सन्न रह गई. रतन ने बताया कि करीब आधे घंटे की बात के बाद उस शख्स ने कहा- सुनो अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनना चाहती तो मैं उसके साथ भी सोता. रतन बताती हैं कि इस बात को सुनकर वह काफी गुस्से में आ गई थी. रतन बताती हैं कि इस बात के बाद से उन पर बहुत प्रभाव पड़ा था क्योंकि वह करीब एक महीने तक किसी मीटिंग में नहीं गई थीं.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news