मुंंबई. बॉलीवुड की रैपर और सिंगर तरन कौर ढिल्लन उर्फ हार्ड कौर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ है. हार्ड कौर सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. वकील शशांक शेखर ने हार्ड कौर के खिलाफ सेक्शन 124 ए (देशद्रोह) मानहानी और आईटी एक्ट के सेक्शन 66 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. आरएसएस के स्वंयसेवक शशांक शेखर ने कहा है कि सरसंघचालक मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ हार्ड कौर की अभद्र टिप्पणी पढ़कर उन्हें काफी तकलीफ हुई है. हार्ड कौर ने अपने फेसबुक पेज पर मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ पर कई पोस्ट किए हैं जिनमें उनके बारे में काफी आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं.

बता दें कि बॉलीवुड में रैपर के तौर पर हार्ड कौर कई गाने गा चुकी हैं. उनके कई गाने काफी लोकप्रिय भी हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी हार्ड कौर लगातार एक्टिव रहती हैं. राजनीतिक मसलों पर भी उनके कई विवादित बयान आते रहते हैं. 

 

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली हार्ड कौर पहले भी विवादों मे रह चुकी हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वो नशे में धुत्त होकर गंदी-गंदी गालियां दे रही थी.

 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर की टिप्प्णी
रैपर हार्ड कौर लगातार आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर टिप्पणी करती रहती हैं. उन्होंने मोहन भागवत के खिलाफ कई अपमानजनक पोस्ट किए हैं.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर