Ranji-trophy-postpone

नई दिल्ली. Ranji-trophy-postpone भारतीय क्रिकेट पर एकबार फिर करना का साया छाने लगा है. देशभर में कोरोना और ओमिक्रॉन बढ़ते मामलो को देखते हुए बीसीसीआई ने रणजी टॉफी को कुछ समय तक टाल दिया है. पिछले साल आईपीएल को भी कोरोना के चलते BCCI को रोकना पड़ा था, जिसके बाद बचा हुआ मुकाबला दुबई में खेला गया था. BCCI ने रणजी ट्रॉफी के अलावा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी और महिला टी-20 लीग को भी टालने का फैसला किया है.

 

कोरोना के चलते कई टूर्नामनेंट रद्द

बीसीसीआई के टाईमटेबल के अनुसार रणजी ट्रॉफी और कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी जनवरी में आयोजित की जानी थी, वहीँ महिला टी-20 लीग का आयोजन फरवरी में किया जाना था. BCCI ने अपने इस फैसले पर कहा कि वह अपने किसी भी खिलाडी, कोच, सपोर्ट स्टाफ, मैच ऑफिशियल और अन्य लोगों को खतरे में नहीं डालना चाहता इसलिए अधिकारियो ने यह फैसला लिया है. बीसीसीआई के अधिकारी समय-समय पर मौजूदा हालत का जायजा लेते रहेंगे और उसके हिसाब से आगे का फैसला करेंगे। बता दें अभी हालही में बंगाल, मुंबई और अन्य राज्यों के कई खिलाडी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके चलते BCCI को यह कदम उठाना पड़ा है.

यह भी पढ़ें 

Bollywood news: Bulli Bai ऐप पर भड़के जावेद अख्तर, पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

How Sunshine Will Help Fight Omicron धूप से मिलेगी ओमिक्रॉन से लड़ने में सहायता, साथ में मिलेगा विटामिन डी, फास्फोरस व कैल्शियम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर