Ranji Trophy

नई दिल्ली . Ranji Trophy  भारत में कोरोना की तीसरी लहर के बीच रोजाना कोरोना के 2 लाख से ज़्यादा केस सामने आ रहे हैं. बीते 24 घंटो में देशभर में कोरोना के 2 लाख 83 हजार से ज़्यादा मामलें सामने आए है, वहीँ इस वायरस से बीते दिन 655 लोगों की मौत हुई हैं. कोरोना के चलते टीम इंडिया का घरेलू सीजन एकबार फिर मुश्किलों में फसता हुआ नजर आ रहा है. BCCI ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट और विजय हजारे ट्रॉफी जैसे टूर्नामेंटों का आयोजन करने का ऐलान तो कर दिया है लेकिन इस महीने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022) की शुरुआत से कुछ ही दिन पहले बोर्ड ने टूर्नामेंट को टालने का फैसला कर दिया था.

2 चरणों में मैच को आयोजित करने पर विचार

दरअसल, BCCI ने यह फैसला कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया था, लेकिन एकबार फिर बीसीसीआई इस टूर्नामेनेट को आयोजित करने पर मंथन कर रहा है. आज इसी सिलसिले में बोर्ड की बैठक हुई, जिसपर सभी अधिकारीयों ने मैच को लेकर चर्चा की. बैठक में यह फैसला किया गया की रणजी ट्रॉफी को दो अलग-अलग चरणों में आयोजित करने के विकल्प पर सभी की राय ली जाए और फिर इसपर कोई भी अंतिम फैसला लिया जाए. बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने बताया कि बोर्ड इस विकल्प पर विचार कर रहा है कि टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज को अगले महीने आयोजित किया जाए और फिर नॉकआउट चरण को आईपीएल 2022 के बाद आयोजित किया जाए.

बता दे पिछले साल भी बोर्ड कोरोना के चलते रणजी ट्रॉफी को आयोजित नहीं कर पाया था, जिसके बाद इस साल भी यहीं होता दिख रहा है.

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर