नई दिल्ली. वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी के बयान पर सवाल उठाए हैं. शनिवार को कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी चाहती है कि वे माफी मांगे लेकिन उनका नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है, वे कभी माफी नहीं मांगेंगे.

दरअसल झारखंड में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए मेक इन इंडिया को रेप इन इंडिया कहा था. विवाद होने पर भाजपा ने राहुल से माफी की मांग की. इस राहुल गांधी के इस बयान पर विवाद हो गया. भाजपा ने वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी पर खूब निशाना साधा. यहां तक महाराष्ट्र में कांग्रेस की साथी शिवसेना ने भी राहुल गांधी के बयान पर नाराजगी जताई.

सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी के बयान की कड़ी अलोचना की. रंजीत सावरकर ने कहा कि कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सरकार को अपराधिक एक्शन लेना चाहिए. रंजीत सावरकर ने आगे कहा कि कोई भी उनके दादा यानी वीर सावरकर के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल नहीं कर सकता है.

रामलीला ग्राउंड से बोले राहुल गांधी- सच्चाई के लिए नहीं झुकूंगा
भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी भाजपा पर काफी आक्रमक रुख में दिखे. राहुल गांधी ने कहा ” भाजपा ने मुझे माफी मांगने के लिए कहा. मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, राहुल गांधी है. मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा. मैं मर जाऊंगा, मगर माफी नहीं मांगूंगा, न कोई कांग्रेस कार्यकर्ता मांगेगा.”

झारखंड रैली में राहुल गांधी ने कहा था रेप इंन इंडिया, मचा विवाद
झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले रैली करने पहुंचे कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेप मामलों में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था नरेंद्र मोदी इसे मेक इन इंडिया कहते हैं लेकिन ये रेप इन इंडिया बन गया है. राहुल गांधी का यह बयान तूल पकड़ गया. संसद में भी बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल गांधी माफी मांगे के नारे लगाए.

Congress Bharat Bachao Rally: कांग्रेस की भारत बचाओ रैली या राहुल गांधी का रीलॉन्च !

Payal Rohatgi Arrested On Nehru Remark: नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने किया अरेस्ट, सोशल मीडिया पर मिला सपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App