नई दिल्ली। बॉलीवुड की मर्दानी रानी मुखर्जी आज शिरडी साईबाबा के दरबार मे हाजरी लगाने पहुंची। बाबा की मध्यान्ह आरती में रानी मुखर्जी माथा टेकते हुए अपनी नई फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की सफलता के लिए बाबा से प्रार्थना की।

नई फिल्म की सफलता के लिए मांगी दुआ

बता दें कि रानी मुखर्जी ने ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में अपने किरदार के लिए बहुत तैयारी की है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म नार्वे में 2011 में भारतीय मूल की दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नार्वे के अधिकारी दंपति के बच्चों को उनसे अलग कर देते हैं। मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’’ आने वाले 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साईंबाबा का आया बुलावा

वहीं रानी मुखर्जी का कहना है कि साईंबाबा का बुलावा आया है जो जीवन में बहुत खुशी की बात है। बाबा का बुलावा आता है तो शिरडी आना होता है। अब कोविड भी हमारे जीवन से जा रहा है, सब चीजें अब पटरी पर आ रही है। साईं से दुवां मागती हूं लेकिन वह मेरे और बाबा की बीच की बात है। अब नई फिल्म आ रही है, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे। 

रानी की शिरडी में है जमीन

आपकों बता दें कि रानी की शिरडी मे जमीन है, जहां उन्हे घर बनाना है। कई सालों से रानी का घर बनाने का सपना है। इस पर रानी का कहना है कि जब बाबा की मर्जी होगी तब साईं दरबार में घर बनेगा। उनके आदेश से सब होता है। जब उनका आदेश होगा तो घर भी अपने आप बन जाएगा। 

प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

इस दौरान उनके फैंस में भी उत्साह देखने को मिला। रानी मुखर्जी जब तक साईं बाबा के दरबार में रही तब तक वहां पर भारी भीड उमड़ी रही। जाते समय रानी ने सबको अभिवादन करते हुए हाथ जोडकर अपनी कार पर चढ़ते ओमसाईं राम का नाम लिया।

ऐसा नहीं है कि रानी पहली बार किसी फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगने गई हैं. वह मर्दानी 2 की सफलता के लिए पहले भी जा चुकी है. और वह फिल्म हिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर