Randeep Surjewala On Sachin Pilot: राजस्थान का सिय़ासी ड्रामा नया रंग लेता दिख रहा है. दरअसल सचिन पायलट के बीजेपी में जाने से इनकार करने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की लड़ाई अब खुलकर सामने आ चुकी है. इस पूरे ड्रामे पर पार्टी का पक्ष रखते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की साजिश की गई है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट को पक्ष रखने के लिए कहा गया. पार्टी आलाकमान ने उनके प्रति उदारता भी दिखाई. सचिन पायलट होनहार युवा नेता है. पार्टी ने उन्हें काफी आगे बढ़ाया लेकिन सचिन पायलट ने पार्टी के प्रति निष्ठा नहीं दिखाई.

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट को दो बार विधायक दल की बैठक में बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आए. हमें भारी मन में सचिन पायलट पर फैसला लेना पड़ा है. अगर सचिन पायलट बीजेपी में नहीं जाना चाहते हैं तो बीजेपी के नेताओं से बात बंद करें. बीजेपी ने उन्हें बरगलाने की कोशिश की है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सचिन पायलट और कई कांग्रेस विधायक जो आज मौजूद नहीं है. हमने बहुत बार उन सबको विधायक दल की बैठक में बुलाया. गहलोत ने सीधे तौर पर सचिन पायलट पर विधायकों की खरीद फरोक्त कर सरकार गिराने का आरोप लगाया है.

Sachin Pilot Press Conference: सचिन पायलट कल दिल्ली में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, राजस्थान के पूरे राजनीतिक ड्रामे पर तोड़ सकते हैं चुप्पी

Corona vaccine initiated in India: भारत में कोरोना की दवा का मानव ट्रायल शुरू, जल्द मार्केट में आ सकती है कोविड- 19 की दवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर