हैदराबादः जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव पास आ रहे हैं राम मंदिर को लेकर सियासत भी तेज हो रही है. हैदराबाद पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगले साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा. शुक्रवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक में शाह ने कहा कि चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे.

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पी. शेखरजी का कहना है कि बैठक के दौरान अमित शाह ने कहा कि मौजूदा घटनाक्रम को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर बनना शुरू हो जाएगा. शाह ने कहा कि समय से पहले चुनाव कराने की कोई संभावना नहीं है. गौरतलब है कि राम मंदिर को लेकर भाजपा नेता समय-समय पर बयान देते रहते हैं.

हाल ही में पूर्व सांसद औऱ राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा था कि भाजपा अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं कराती तो वो रसातल में चली जाएगी. उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के नाम पर घर-घर घूमकर वोट मांगे थे और इसी वजह से वह जीत भी पाए थे. हैदराबाद में अब अमित शाह ने राम मंदिर को लेकर ये बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- अयोध्या राम जन्मभूमि मामला: सुन्नी वक्फ बोर्ड ने कहा शिया वक्फ बोर्ड वो जमीन दान कर रहा है जो उसकी नहीं है

अयोध्या में सरयू किनारे नमाज की खबर के खंडन पर RSS पर भड़के प्रवीण तोगड़िया, कहा- ये पोस्टर भी फर्जी है क्या?

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App