नई दिल्ली. हाल ही में मुंबई में दही हांडी उत्सव के दौरान शहर के लड़कों को लड़की भगाने में मदद करने का ऑफर देने वाले घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राम कदम को पुणे की एक लड़की ने चुनौती दे डाली है. मिनाक्षी डिंबल पाटिल नाम की लड़की ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि चुनौती देती हूं कि राम कदम मुझे छूकर भी दिखाएं. लड़की ने कहा कि मैं उनके बयान को टेस्ट करने के लिए उनसे मिलने के लिए तैयार हूं.

दरअसल राम कदम ने मंच से कहा था कि ‘किसी भी काम से मुझसे मिल सकते हो. साहब, मैंने उसे प्रपोज किया है लेकिन वह इनकार कर रही है, प्लीज मदद करो. सौ प्रतिशत मदद करूंगा. मैं क्या करूंगा? मैं जाऊंगा और आपके माता-पिता से बात करूंगा, और यदि वे कहते हैं कि उन्हें लड़की पसंद हैं, तो मैं उसका ‘अपहरण’ कर लूंगा’.

विधायक के इस बयान का वीडियो वायरल होने पर विपक्ष ने उन्हें जमकर घेरा जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि  ‘मेरे कहने का मतलब वह नहीं था, उस वक्त माहौल हल्का-फुल्का था. कुछ राजनीतिक दल क्लिप के सहारे राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं.’  उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरे बयान में कुछ गलत होता तो वहां बैठे पत्रकारों का ध्यान इसपर जरूर जाता. ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने पूरा भाषण सुना न कि छोटी सी क्लिप. विरोधी छोटी सी क्लिप शेयर कर मेरी छवि बिगाड़ रहे हैं.

दही हांडी में बोले बीजेपी एमएलए रामदास कदम- शादी का प्रोपोजल रिजेक्ट करने वाली लड़की को किडनैप करा दूंगा

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने कठुआ रेप पीड़िता का नाम लेकर तोड़ा कानून, कोर्ट की अवमानना भी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App