नई दिल्ली/ मशहूर धारावाहिक रामायण के प्रभु श्री राम अरुण गोविल आज बीजेपी में शामिल हो गए है. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भी मौजूद रहे. पश्चिम बंगाल, असम समेत 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले रामायण के श्री राम अरुण गोविल का बीजेपी में शामिल होना काफी अहम माना जा रहा है.

हालांकि अभी तो अरुण गोविल ने बीजेपी की सदस्यता ही ली है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि वो विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते है. पार्टी में अरुण गोविल की जिम्मेदारी क्या होगी यह अभी साफ नहीं है. अरूण गोविल बंगाल चुनाव में बीजेपी पक्ष की तरफ से जमकर प्रचार करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि अरुण गोविल बंगाल में करीब 100 सभाएं करेंगे. बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल अब पश्चिम बंगाल में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे.

आपको बता दे कि बीते साल लॉकडाउन लागू होने के बाद दूरदर्शन चैनल पर रामायण सीरियल का फिर से प्रसारण आरम्भ किया गया था. लॉकडाउन में जनता ने इसे बहुत पसंद भी किया था. हालांकि अरुण गोविल अभी तक किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ने से बचते रहे थे किन्तु आज उन्होंने बीजेपी में शामिल होन का फैसला कर लिया है.

BHU students protest : बीएचयू में नीता अंबानी को विजिटिंग प्रोफेसर बनाने को लेकर बवाल

Women Undergarments Chor: दो लड़कों का विडियो हुआ वायरल, मजा करने के लिए चुराते थे महिलाओं के अंडर गारमेंट्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर