Monday, October 3, 2022

Raksha Bandhan: पीएम मोदी ने खास अंदाज में मनाया रक्षाबंधन, पीएमओ के कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी

Raksha Bandhan:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली में अपने आवास पर बच्चियों के साथ रक्षाबंधन मनाया। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों की बेटियों ने उन्हें राखी बांधी।

बेटियों ने बांधी राखी

पीएम मोदी ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर पीएमओं में काम करने वाले सफाईकर्मियों, चपरासी, माली, ड्राइवर की बेटियों से राखी बंधवाई।

रक्षाबंधन की दी बधाई

इससे पहले आज सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी। पीएम ने लिखा कि आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत बधाई।

साध्वी ज्योति ने नकवी को बांधी राखी

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के घर पहुंची और रक्षाबंधन के अवसर पर उनके कलाई पर राखी बांधी।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दी बधाई

रक्षाबंधन के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट कर बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि भाई-बहन के बीच अटूट बंधन, स्नेह और विश्वास के प्रतीक, रक्षा बंधन के उल्लासपूर्ण अवसर पर, मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देती हूं। मेरी कामना है कि यह पर्व, हमारे समाज में मेल-जोल व सौहार्द को प्रोत्‍साहित करे और महिलाओं के प्रति सम्‍मान में वृद्धि करे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंधवाई राखी

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी रक्षाबंधन के अवसर पर राखी बंधवाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि स्नेह, रक्षा और विश्वास के प्रतीक त्योहार, रक्षाबंधन के अवसर पर रक्षा सूत्र बँधवाया और निवास पर आए सभी लोगों के साथ पर्व का उल्लास साझा किया।

मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर सभी को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मृदुल स्नेह, अटूट विश्वास और समर्पण से परिपूर्ण भाई-बहन के पावन पर्व रक्षाबंधन की सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई। रक्षाबंधन आप सभी के जीवन में अपार खुशियां और नई उमंग लाए, यही मेरी कामना है। सभी को इस स्नेह पर्व की अनंत शुभकामनाएं!

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news