नई दिल्ली.रक्षाबंधन के पावन त्योहार को आने में केवल 5 दिन बाकी है. सभी भाई और बहनों ने पूरी तैयारी भी कर ली होगी. कैसे राखी के दिन अपने अपने भाईयों को लूटा जाए तो भाई भी अपनी बहनों को खुश करने के लिए तैयारी कर चुके है. 26 अगस्त रविवार को पूरे भारत में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा. इस खास दिन के लिए बाजार भी पूरी तरह से सज चुके है. तो सोशल मीडिया पर भी रक्षाबंधन से जुड़े कई प्यारे और क्यूट वीडियो वायरल हो रहे है.

ऐसा ही एक वीडियो बहन भाई इन देसी फैमिली खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख यकीनन आप भी सोचेंगे अरे ये तो मेरा ही भाई है. वीडियो काफी मजेदार है. हरियाणी बोलते दोनों भाई बहन पैसों के लिए लड़ रहे है. दो साल पहले लिए 50 रुपए को भाई अब लौटा रहा हैं तभी बहन उसको याद दिलाती है कि तीन साल पहले लिए 100 रुपए भी उधार है वो कब देने का इरादा है. भाई की आन को जैसी ही ठेस पहुंची भाई ने जेब से निकाल कर 100 रुपए भी हाथ में थमा दिए.

लेकिन तभी पता लगता है कि मंदिर में रखे 100 रुपए ही भाई ने चुराए है. 9 मिनट के इस लंबे वीडियो में आपको हर परिवार में मौजूद देसी भाई बहनों के बीच के प्यार भरे झगड़ो के बारे में पता लगेगा. बहन के हाथ का जला हुआ खाना खाने से बचने के लिए कैसे आप अपने दोस्तों को घर पर पार्टी देते हैं ताकि आपको वो खाना न खाना पड़े. इसके अलावा बहन को बाइक पर ट्यूशन छोड़ने से मना करने के बाद आपकी पोल खुलने के डर से आप प्यार से उसे छोड़ भी देते है.

जैसे मजेदार किस्से आपको इस वीडियो में देखने को मिलेंगे. यूट्यूब ब्लॉगर अमित भदाना ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है जिसे दो दिन में 70 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है.

रक्षाबंधन के मौके पर 24 कैरेट शुद्ध सोने से तैयार मिठाई हुई मशहूर, कीमत सुन गोल्ड भी लगेगा पीतल के भाव

Raksha Bandhan 2018 Gifts: रक्षाबंधन पर राशि के अनुसार बहनों को दे गिफ्ट, बढ़ेगा आपसी प्रेम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App