Thursday, July 7, 2022

Rakesh Tikait on India News Munch : सरकार पर बरसे राकेश टिकैत, जानें पर्दे के पीछे किसके साथ हैं?

लखनऊ : Lucknow

Rakesh Tikait on India News Munch : इण्डिया न्यूज के मंच पर किसान नेता राकेश टिकैत ने देश के कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को अपना बयान वापस लेने वाला करार देते हुए कहा, कि कोई भी सरकार आ जाए तीनों कृषि कानूनों की तरफ जाने की हिम्मत नहीं करेगी. जो पिछले 13 महीने दिल्ली में इलाज हुआ है उसे देश की जनता नहीं भूलने वाली है और न ही सरकारें हमें अब फसलों के रेट मिलने चाहिए.

आगे राकेश टिकैत से जब पूंछा गया कि यूपी में सीएम के चेहरे के रूप में किसे देखना चाहते हैं?

तो उन्होने जवाब दिया जो भी बनेगा हम उसी से काम करवाएंगे. सीएम की रेस में अन्य तमाम नेताओं का नाम लिये जाने पर टिकैत ने कहा कि हमें किसी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है जो भी बनेगा उसे जनता में काम करना पड़ेगा.  जनता काम करवाना जानती है. आगे क्या कुछ कहा आप सुनें.

 

जानें राकेश टिकैत का कौन है? सियासी चचाजान

 

राकेश टिकैत से जब उनके सियासी चचाजान के बारे में पूंछा गया तो उन्होने कहा कि हमारा कोई चचा जान नहीं है, ओवैसी की तरफ इशारा करते हुए कहा बीजेपी वालों का चचा जान है, आगे क्या कुछ कहा आइये सुनवाते हैं.

 भक्त और आईटी सेल को मजबूत

 

आगे राकेश टिकैत के इवेंट मैनेजिंग और उनके ड्रामे पर जब एंकर ने सवाल किया तो उन्होने जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर भक्त लोग हैं. उनका आइटी सेक्टर बहुत मजबूत है, वही ये सब कर रहे हैं आगे क्या कुछ कहा आप जरूर सुनिये  

 

जनता को बहकाने का काम चल रहा है- टिकैत

किसानों की आय दुगनी और 300 यूनिट फ्री बिजली के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि हमने योगी जी से पूंछा हरियाणा में 15 रूपए प्रति यूनिट बिजली के रेट हैं. और हमारे यहां 175 है तो क्यों है, बिलो में कटौती होनी चाहिए थी नहीं हुई आगे उन्होने बहुत सारे तंज कसे क्या कुछ कहा आप जरूर सुनिये.

यह भी पढ़ें 

India News Manch : उत्तर प्रदेश में” आप” लड़ेगी 403 सीटों पर विकास के मुद्दे पर चुनाव

Latest news

Related news