Rakesh Tikait On Agriculture Bill: भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि किसान अनिश्चत काल तक आंदोलन चलाएगा. किसान का विरोध प्रदर्शन चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि किसानों का विरोध प्रदर्शन अनिश्चित समय तक जारी रहेगा, क्योंकि वर्तमान में इसकी कोई योजना नहीं है. यह अक्टूबर तक भी जारी रह सकता है. उन्होंने संयुक्ता किसान मोर्चा (एसकेएम) के नेता गुरनाम सिंह चढूनी के बयान के जवाब में कहा कि किसानों का विरोध अक्टूबर तक जारी रह सकता है.

राकेश टिकैत ने पहले भी कहा था कि किसानों का आंदोलन अक्टूबर तक चलेगा. जब तक केंद्र सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती है तब तक किसानों का आंदोलन समाप्त नहीं होगा. राकेश टिकैत नेकहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर 2 अक्टूबर, 2018 को किसानों पर आंसू गैस के गोले और गोलियां चलाई गईं थी. तब से हर साल हम गाजीपुर बॉर्डर पर एक कार्यक्रम करते हैं और इस साल भी करेंगे. संसद में किसानों के मुद्दे को लेकर बहस होने पर राकेश टिकैत ने कहा कि यह अच्छा है कि संसद में उठाया जाए और इस पर बहस की जाए.

उन्होंने यह भी कहा कि यह वास्तव में चर्चा का विषय है कि देश के किसान इतने लंबे समय से विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसानों द्वारा कृषि कानूनों को स्वीकार नहीं किया जा रहा हैतो इसे वापस न लेने की क्या मजबूरी है? इस कानून के खिलाफ पूरे देश के किसान सड़कों पर विरोध कर रहे हैं, राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की ही बात से वह इत्तेफाक रखतेहैं कि देश को केवल चार लोग ही चला रहे हैं.

PM Narendra Modi On Arjuna Tank: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना को सौपेंगे अर्जुन टैंक, थल सेना की ताकत हो इजाफा

Rinku Sharma Murder Case: बजंरग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की चाकू घोंप कर हत्या, मरने से पहले लगाए ‘जयश्रीराम के नारे’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर