Monday, December 5, 2022

Raju Srivastav Funeral: अंतिम सफर पर निकले गजोधर भैया, यात्रा, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार

Raju Srivastav Funeral:

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव अपने अंतिम सफर पर निकल चुके हैं। दिल्ली के निगमबोध घाट पर कुछ ही देर बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि गजोधर भैया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव का बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। वे पिछले 42 दिनों से अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे, 10 अगस्त को दिल का दौड़ा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

यूपी के पर्यटन मंत्री घाट पहुंचे

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए उत्तर प्रदेश सराकर में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह दिल्ली के निगमबोध घाट पहुंच चुके हैं। जयवीर के साथ ही लंबे समय तक राजू के साथ काम करने वाले कॉमेडियन एहशान कुरैशी भी घाट पर पहुंचे हुए हैं।

दिग्गजों ने निधन पर जताया दुख

कॉमेडी किंग के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है। फिल्म जगत से लेकर राजनीति से जुड़े दिग्गजों ने उनके निधन पर शोक जताया है। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व सीएम अखिलेश यादव शामिल हैं।

एक महीने से वेंटिलेटर पर थे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स लाया गया था। जब डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन किया तो कॉमेडियन के दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली थी। 15 दिन के बाद जानकारी सामने आई कि उन्होंने अपना एक पैर मोड़ा था, लेकिन उन्हें कभी होश नहीं आया। उनके ब्रेन ने भी कभी रिस्पॉन्स नहीं किया।

परिवार को लौटने के था इंतजार

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की एम्स में जब एंजियोप्लास्टी कराई गई थी, तब हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज मिला था। कॉमेडियन का परिवार को उनके दोबारा ठीक होने का इंतजार कर रहा था। उनके परिवार में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तन, बेटी अंतरा श्रीवास्तव, बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव, बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news