नई दिल्‍ली: भारतीय राष्‍ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्‍ता राजीव त्‍यागी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार शाम एक टीवी डिबेट में हिस्‍सा लेने के बाद उन्‍हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनका निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक तबीयत बिगड़ने पर राजीव त्यागी को गाजियाबाद के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर एडमिट रहने के बाद उन्होंने प्राण त्याग दिए.

कांग्रेस सचिव डॉ विनीत पूनिया ने उनके निधन की जानकारी ट्विटर पर दी जिसके बाद कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. डॉ पूनिया ने ट्वीट किया, “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री राजीव त्यागी जी नहीं रहे। उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना।

गौरतलब है राजीव त्यागी ने करीब पौने चार बजे ट्वीट कर बताया था किवो आज शाम 5 बजे एक टीवी चैनल की डिबेट में शामिल होंगे. राजीव त्यागी डिबेट में भी पहुंचे, डिबेट भी की लेकिन फिर अचानक उनकी तबियत खराब हुई और वो चल बसे. अकसर टीवी बहस में बीजेपी का पक्ष रखने वाले बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी राजीव त्यागी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है, अभी भी शब्द नहीं मिल रहे। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना. कांग्रेस ने अपने राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह खांटी कांग्रेसी और सच्‍चे देशभक्‍त थे. पार्टी ने त्‍यागी के परिवार और दोस्‍तों के प्रति संवेदना प्रकट की है.

Bangalore Riots: यूपी के तर्ज पर बेंगलुरू हिंसा के दोषियों से होगी नुकसान की भरपाई, जानिए क्या है हिंसा की आर्थिक भरपाई का यूपी मॉडल

Bengaluru Violence: बेंगलुरु में फेसबुक पोस्ट के बाद भड़की हिंसा में तीन की मौत, कई घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर