जयपुर: राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ की एक फोटो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह खुले में पेशाब करते नजर आए, इस फोटो के वायरल होते ही विपक्ष ने निशाना साधना शुरू कर दिया है. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राजस्थान कांग्रेस ने कहा कि एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है वहीं दूसरी और उनकी पार्टी के मंत्री इस अभियान का मजाक उड़ाते कैमरे में कैद हो गए.

इस फोटो के वायरल होते ही कांग्रेस नेता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की एक और केंद्र सरकार देशभर में स्वच्छ भारत अभियान को चला रही है लेकिन वहीं राजस्थान के
स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ खुले में शोच कर रहे हैं. सरकार को शर्म आनी चाहिए और सार्वजनिक रूप से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटो ऐसे समय में वायरल हुई जब जयपुर नगर निगम स्वच्छ भारत अभियान में शहर को ऊंचा दर्जा दिलाने की मशक्कत कर रहा है.

 

एक ओर जहां राजस्थान स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ की फोटो पर विपक्ष हमला बोल रही है तो वहीं इस मामले पर उन्होंने कहा कि ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. नियम अनुसार, सड़क किनारे पेशाब करने पर पुलिस 200 रुपए जुर्माना (फाइन) वसूलती है.  इस मामले में जब मीडिया उनसे बात करने के लिए मंत्री के दफ्तर पहुंची तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस पर गरजे पीएम नरेंद्र मोदी बोले-बाल्टी में छेद हो तो पानी भरेगा क्या, पहले एेसे ही हुआ है

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App