Sunday, December 4, 2022

राजस्थान: CM अशोक गहलोत बोले- ‘सोनिया गांधी से अगस्त में ही की थी इस्तीफे की पेशकश’

राजस्थान:

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है। गहलोत ने कहा है कि उन्होंने अगस्त महीने में ही सोनिया गांधी से इस्तीफे की पेश की थी। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे इतने सालों में बहुत कुछ दिया है, अब नई पीढ़ी को मौका देने का वक्त आ गया है। गहलोत ने कहा कि उनका राजस्थान से अटूट रिश्ता है और हमेशा रहेगा।

नए सीएम पर ये कहा?

अशोक गहलोत ने राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के सवाल पर कहा कि इसके बारे में फैसला विधायक दल की बैठक में होगा। भारत जोड़ो यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की पदयात्रा शानदार चल रही है।

सीएम रहूं या अध्यक्ष रहूं…

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मैं राजस्थान का मुख्यमंत्री रहूं या पार्टी का अध्यक्ष रहूं, मेरा संदेश हमेशा मोब्बत का रहेगा। गहलोत ने कहा कि मेरी इच्छा है कि मैं युवा वर्ग और छात्रों के लिए कुछ करूं। देश के किसी भी हिस्से में तनाव और हिंसा नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने इस देश के लिए अपनी जान दे दी, लेकिन देश को एक रखने का काम किया है।

तनोट माता के किए दर्शन

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को जैसलमेर जाकर तनोट माता के दर्शन किए। गहलोत ने पूजा-अर्चना के बाद कहा कि धरती पर मानव मात्र का कल्याण हो, राज्य का मुख्यमंत्री होने के नाते ये मेरी ये प्रार्थना है कि प्रदेशवासियों के चहरे पर हमेशा खुशी रहे।

विधायक दल की बैठक आज

गौरतलब है कि राजस्थान में कांग्रेस ने आज अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का ऐलान हो सकता है। बताया जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान के सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news